Horror Stories For Kids In Hindi: शेप शिफ्टर हॉरर स्टोरीज फॉर किड्स

Horror Stories For Kids In Hindi | हॉरर स्टोरी इन हिंदी रियल स्टोरी का अंश: हर रात की तरह रात करीब 10 बजे वह घर वापस आने के लिए उस सड़क पर अपनी साइकिल चला रहा थे। दूर से उन्हें धोती कुर्ता (पारंपरिक उत्तर भारतीय कपड़े ) में एक बूढ़ा आदमी सड़क के किनारे खड़ा दिखाई दिया। मेरे दादाजी ने हमें बताया कि जैसे ही उन्होंने उसे देखा, उन्हें पता चला गया था कि कुछ तो गलत है...

 Horror Story In Hindi Real Story: वह क्या था | Vah Kya Tha को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

....दोस्तों इस Horror Stories For Kids In Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी हॉरर स्टोरी है | अइ होप की आपको यह True Real Horror Stories For Kids In Hindi 2021 जुरूर पसंद आएगा...


Horror-Stories-For-Kids-In-Hindi-Shape-Shifter-2021-ghost-story
Shape Shifter Hindi Horror Stories For Kids 2021

Horror Stories For Kids In Hindi: Shape Shifter
हॉरर स्टोरीज फॉर किड्स इन हिंदी: शेप शिफ्टर


मेरे दादाजी 1960 के दशक में एक मैकेनिक थे । उनका घर उस वर्कशॉप से ​​लगभग 20 किमी की दुरी पर था, जहां वह काम करते थे, मूल रूप से शहर के दूसरे छोर पर। 1960 के टाइम में सिटीज बहुत डेवलप नहीं था, उस टाइम ऑलमोस्ट हर सिटी में और उसके आसपास घनी हरयाली हुआ करती थी और सड़कों पर ठीक से लाइट्स की भी व्यवस्था नहीं थी ( ऐसे तो भारत में अब भी मैक्सिमम रोड्स पर लाइट नहीं है )। 

 

अधिकांश सड़कों की तरह, यह सड़क भी जिसे मेरे दादाजी अपने काम पर आने-जाने के लिए यूज़ करते थे, वहां कहीं कहीं लाइटनिंग थी और रोड भी ठीक नहीं था। वह रोड एक जंगल जैसे क्षेत्र से गुजरती थी। वह सड़क एक तरह से सुनसान थी, रात में सचमुच अंधेरा हो जाता था और रात में लोगो का आना जाना इतना कम हो जाता था, कि रात में रेलवे क्रॉसिंग संचालित करने वाले व्यक्ति क्रासिंग को ओपन रख कर घर चला जाता था।


हर रात की तरह रात करीब 10 बजे वह घर वापस आने के लिए उस सड़क पर अपनी साइकिल चला रहा थे। दूर से उन्हें धोती कुर्ता (पारंपरिक उत्तर भारतीय कपड़े ) में एक बूढ़ा आदमी सड़क के किनारे खड़ा दिखाई दिया। मेरे दादाजी ने हमें बताया कि जैसे ही उन्होंने उसे देखा, उन्हें पता चला गया था कि कुछ तो गलत है, वह बूढ़ा आदमी बहुत बेचैन था। जैसे ही मेरे दादाजी उसके पास से गुजरने लगे, उन्होंने मेरे दादाजी को रुकने के लिए कहा और कहा कि वह एक गरीब बूढ़ा आदमी है और उसे अपने घर तक जाने के लिए लिफ्ट चाहिए, उसने मेरे दादाजी से पूछा क्या आप अपनी साइकिल पर लिफ्ट दे सकते हैं। 


इस पूरे समय मेरे दादाजी वास्तव में उससे बात करने के लिए नहीं रुके थे, बल्कि उस आदमी की बात सुनने के लिए अपनी साइकिल की गति को धीमी कर दी थी। किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह मेरे दादाजी ने पहले सोचा कि हो सकता है कि यह आदमी उसे बरगलाने और लूटने की कोशिश करना चाहता हो। इसलिए वह उसे लिफ्ट नहीं देने का फैसला किया, और उसके अनुरोध का जवाब भी नहीं दिया और धीरे-धीरे साइकिल चलाते रहे।


 अभी आप पढ़ रहे हैं हॉरर स्टोरी इन हिंदी रियल स्टोरी: वह क्या था 


जब मेरे दादाजी कुछ मीटर आगे बढ़े तो उन्होंने पीछे मुड़कर देखा कि क्या वह आदमी उनके पीछे आ रहा है। फिर उन्होंने जो देखा उसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी। वह बूढ़ा व्यक्ति ने उनके आँखों के सामने अपना रूप बदला और एक जवान लड़का बन गया, और उसके कपड़े भी बदल गए और वहीं खड़ा होकर दूसरी दिशा में देखता रहा, शायद वह अपने अगले शिकार की प्रतीक्षा कर रहा होगा।


यह देखकर मेरे दादाजी घबरा गए क्योंकि उन्हें लगा कि यदि वह उसे लिफ्ट दिए होते तो उनके साथ कुछ बुरा हो सकता था, उन्होंने तुरंत ही प्रार्थना करना शुरू कर दिया और वहां से निकलने के लिए जितनी जल्दी हो सके अपनी साइकिल को तेज कर दिया। भारतीय लोककथाओं में आकार बदलने वाली आत्माओं को गो कहा जाता है। 


मेरे दादाजी उस सड़क से उस घटना के बाद भी रोज जाते थे क्योंकि उनके पास उस रोड के अलावा और कोई दूसरा विकल्प नहीं था। उनके साथ ऐसा केवल एक ही बार हुआ। उन्होंने हमें बताया कि उस दिन के बाद जब भी वह उस रास्ते को पार करते थे तो वह बहुत तेज साइकिलिंग करते हुए और प्रार्थना करते हुए क्रॉस करते थे।


वह क्या हो सकता है, उसकी संभावनाएं:

1. हो सकता है की दादाजी ने बस बच्चों के मन को बहलाने ले लिए एक कहानी बनाई हो, और उस कहानी को सच्ची भूतिया कहानी बता कर सुना दिया हो ।


2. यह सिर्फ अंधेरे छाया का खेल हो और रात अधिक होने के कारण दादाजी की आंखें धोखा खा गयी हों और उनका दिमाग गलत डेटा पा कर अजीब चीजों की कल्पना कर रहा हो और यह सिर्फ उनका भ्रम हो।


3. या यह जो भी था, सच था और इस दुनिया से नहीं था।


आपके दृष्टिकोण में वह क्या हो सकता है, हमारे साथ शेयर करना न भूलें, पढ़ने के लिए धन्यवाद। 


 Funny Hindi Horror Story 2021:  भुतहा महल | Bhutaha Mahal को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


अस्वीकरण (Disclaimer:): Horror Stories For Kids In Hindi: Shape Shifter यह मेरी कहानी नहीं है, यह कहानी हमारे एक रीडर के द्वारा भेजी गयी है, और यह घटना उनके दादाजी के साथ हुआ था और मैं केवल वही बता रहा हूं जो उन्होंने मुझे बताया था।


👻💀🕱💀☠

.....

..... Horror Stories For Kids In Hindi: Shape Shifter  .....

Team Hindi Horror Stories


दोस्तों आपको ये Horror Stories For Kids In Hindi: शेप शिफ्टर कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Famous Indian Horror Stories in Hindi  | Indian Horror Tales | Hindi Horror Kahaniya या Bhoot story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या Story in Hindi Horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|


Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi | real horror incidents in hindi, Bhoot Story In Hindi, horror short story in hindi, real bhoot story hindi, bhoot pret ki kahani, bhoot story, sacchi bhutiya kahani, daravni kahani, pret katha, bhut katha,



दोस्तों आपके पास भी कोई  Horror Story In Hindi Real Story, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी | रीडिंग हॉरर स्टोरी | रियल हॉरर स्टोरी हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को, धन्यवाद् |


No comments:

Powered by Blogger.