भूत की कहानी 2021: Bhoot Ki Kahani 2021: Anjaana Dar

Bhoot Ki Kahani 2021 In Hindi | भूत की कहानी 2021 इन हिंदी रियल स्टोरी का अंश: मैं अपने बेड पर लेटकर सोच रहा था कि वह क्या होगा? क्या वह वास्तव में एक बिल्ली थी या कोई अलौकिक प्राणी है?. मैं तनाव में था और यही सब सोचता हुआ भगवान के गाने सुनता हुआ कब सो गया, पता ही नहीं चला।...

 Horror Stories For Kids In Hindi: शेप शिफ्टर को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

....दोस्तों इस Darawani Bhoot Ki Kahani 2021 In Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी हॉरर स्टोरी है | अइ होप की आपको यह True Real Bhoot Ki Kahani In Hindi 2021 जुरूर पसंद आएगा...

Bhoot Ki Kahani 2021: Anjaana Dar
भूत की कहानी 2021: अनजाना डर


मैं भारत के एक राज्य तमिलनाडु से हूँ। मुझे यह अनुभव तब हुआ जब मैं वर्ष 2016 में अपने कॉलेज में पढ़ रहा था। मेरा कॉलेज सुदूर इलाके में था और मैं हॉस्टल में रहता था। हमारे हॉस्टल के पीछे खेत थे जिन्हें हम अपनी खिड़की से देख सकते हैं। हमें सिंगल व्यक्ति के लिए सिंगल कमरा दिया गया था और मेरा रूम थर्ड फ्लोर पे था।


हमें ठीक ठाक स्पीड वाली वाईफाई की सुविधा दी गयी थी जो सुबह में थोडा स्लो काम करती थी और रात में अच्छी स्पीड से काम करती थी। उस रात हॉस्टल में, मैं 3rd फ्लोर पर अकेला व्यक्ति था जो 3 बजे तक जाग रहा था, क्योंकि आधी रात के बाद वाईफाई की स्पीड बढ़ गयी थी क्योंकि उस समय कोई भी वाईफाई यूज़ नहीं कर रहा था। 


मैं कमरे के सामने गलियारे में बैठा था और अपने फोन का उपयोग नई फिल्म डाउनलोड करने के लिए कर रहा था (वह फिल्म नहीं जिसकी आपको उम्मीद है)। लगभग 3.30 बजे मैं थोड़ा थका हुआ महसूस करने लगा और सोने के बारे में सोचा. इसलिए मैं टॉयलेट करने चला गया।


टॉयलेट गलियारे के दूसरे छोर पर था । मैं आसानी से डर जाने वाले व्यक्ति में से हूं और जब भी मैं अकेला होता हूँ हमेशा भूतों के बारे में सोचता रहता हूँ। हालांकि मुझे डर तो बहुत लगता है लेकिन मैं सोने से पहले तुरंत पेशाब करना चाहा। मैंने यूट्यूब में भगवान के गीतों की खोज की और इसे तेज ध्वनि में बजाया और टॉयलेट की ओर बढ़ रहा था... लेकिन जब मैंने अंदर जाकर पेशाब करना शुरू किया तो मैंने सुना कि कोई छोटे बच्चे की तरह रो रहा है।


मैं बहुत डर गया था लेकिन मुझे याद आया कि मेरे दोस्तों ने एक बार मुझसे कहा था कि बिल्ली की रोने की आवाज भी इंसान के बच्चे के रोने के समान ही होती है। उन्होंने भी कभी-कभी देर रात में ऐसा सुना था। लेकिन सुबह 3.30 बजे वो भी तब जब इस समय को भूतों का समय बोला जाता है, मैंने बड़े आदमी के रोने की आवाज सुनी। मैं अंदर से कांप उठा। मैंने आधा ही टॉयलेट किया होगा, मैं तुरंत बड़ी तेजी से अपने कमरे की तरफ दौडा  (मेरी पेशाब अब गायब हो चुकी थी)। मैंने अपने रूम में इंटर किया, दरवाजे की हर कुंडी को बंद कर दिया।


 अभी आप पढ़ रहे हैं असली भूत की डरावनी कहानी 2021: अनजाना डर 


मैं अपने बेड पर लेटकर सोच रहा था कि वह क्या होगा? क्या वह वास्तव में एक बिल्ली थी या कोई अलौकिक प्राणी है?. मैं तनाव में था और यही सब सोचता हुआ भगवान के गाने सुनता हुआ कब सो गया, पता ही नहीं चला।


अचानक मुझे लगा जैसे कोई मुझ पर बैठा है, मुझे अपने शरीर पर एक बोझ सा लगने लगा। मैं उठ नहीं पा रहा था और मेरी आंखें आधी खुली हुई थीं। मैं अपने दरवाजे से अपने बिस्तर तक एक सफेद रेखा को गुजरते हुए देख सकता था, लेकिन मैं यह नहीं देख पा रहा था कि मेरे ऊपर क्या है क्योंकि मैं अपना सिर नहीं घुमा पा रहा था। मैंने भगवान के नाम का उच्चारण करने की कोशिश की, मैं कुछ नहीं कर पा रहा था, लेकिन मैं अम्मा, अप्पा कहने और जोर से चिल्लाने में सक्षम हुआ। एक लंबे संघर्ष के बाद मैंने मुरुगा (तमिल भगवान)  का नाम पुकारा और सब कुछ वहीँ रुक गया।


मैं अपने बिस्तर पर दाएँ और बाएँ देखा। मैं सचमुच कांप रहा था। मैं अपने दोस्त के कमरे में भी नहीं जा सकता क्योंकि मैं अपने बिस्तर से बाहर निकलने का हिम्मत नहीं कर पा रहा था। मैंने यूट्यूब में मुरुगा (तमिल भगवान) का गीत खोजा और इसे बजाया और खुद को चादरों के नीचे दबा कर फिर मैं सो गया ।


सुबह जब मैं उठा तो मैं चौंक गया और मुझे विश्वास हो गया कि वास्तव में मेरी मुठभेड़ पहली बार अलौकिक शक्ति से हुई थी, क्योंकि मुझे अच्छे से याद था कि मैं जब टॉयलेट से भागा कर रूम में आया था तब मैंने सभी दरवाजे और खिडकियों की कुंडी बंद कर दिया था, लेकिन सुबह में वे सब खुले हुए थे!


वह क्या हो सकता है, उसकी संभावनाएं:

1. हो सकता है की यह कहानी सिर्फ ऐसे ही सुनाने के लिए बनाई गयी हो और इसमें कोई सच्चाई नहीं हों।


2. यह हो सकता है की टॉयलेट में सचमुच बिल्ली रो रही हो क्यूंकि कभी कभी सच में बिल्ली के रोने की आवाज आदमी के रोने के जैसे आती है, और वह दौड़ के भाग कर रूम में गया और दरवाजा बंद करना भूल गया हो और जहाँ तक रही किसी के शरीर पर बैठने की बात, तो बहुत बार हमें नींद में स्लीप पैरालिसिस हो जाता है जिसमे ठीक ऐसा ही फील होता है जैसा इन्होने उस रात फील किया था।


3. या यह जो भी था, सच था और वह अलौकिक शक्ति इस दुनिया से नहीं था।


आपके दृष्टिकोण में वह क्या हो सकता है, हमारे साथ शेयर करना न भूलें, पढ़ने के लिए धन्यवाद। 


 Horror Story In Hindi Real Story: वह क्या था | Vah Kya Tha को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


अस्वीकरण (Disclaimer:): Bhoot Ki Kahani 2021 In Hindi: Anjaana Dar यह मेरी कहानी नहीं है, यह कहानी हमारे एक रीडर के द्वारा भेजी गयी है, और यह घटना उनके साथ ही घटित  हुआ था और मैं केवल वही बता रहा हूं जो उन्होंने मुझे बताया था।


👻💀🕱💀☠

.....

..... Bhoot Ki Kahani 2021: Anjaana Dar  .....

Team Hindi Horror Stories


दोस्तों आपको ये Bhoot Ki Kahani 2021: अनजाना डर कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Famous Indian Horror Stories in Hindi  | Indian Horror Tales | Hindi Horror Kahaniya या Bhoot story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या Story in Hindi Horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|


Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi | real horror incidents in hindi, Bhoot Story In Hindi, horror short story in hindi, real bhoot story hindi, bhoot pret ki kahani, bhoot story, sacchi bhutiya kahani, daravni kahani, pret katha, bhut katha,



दोस्तों आपके पास भी कोई  Horror Story In Hindi Real Story, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी | रीडिंग हॉरर स्टोरी | रियल हॉरर स्टोरी हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को, धन्यवाद् |



No comments:

Powered by Blogger.