Black Magic Ki Hindi Story: पुराना घर ब्लैक मैजिक स्टोरी हिंदी

black-magic-ki-hindi-story-purana-ghar-Kale-Jadu-Ki-Kahani
Purana Ghar Black Magic Ki Hindi Kahani Story


Black Magic Ki Hindi Story: Purana Ghar
ब्लैक मैजिक की हिंदी स्टोरी: पुराना घर

ह मेरे चाचा की मृत्यु के कुछ दिनों बाद मेरी बहन के साथ हुई एक घटना थी। मेरे चाचा के दाह संस्कार के अगले दिन मेरी दादी के घर में कुछ रिश्तेदार थे और किसी कारण से उन सभी ने एक ही कमरे में सोने का फैसला किया, हालांकि उस घर में दो अन्य बड़े कमरे थे।


मेरी बहन फर्श पर बिछाए गद्दे पर मेरी माँ के बगल में सो रही थी और अलार्म की आवाज़ से वह जाग गई। यह लगातार बज रहा था और केवल वही एक इन्सान थी जिसने इसे सुना। जब उसने मेरी माँ को जगाया और उसे इस बारे में बताया, तो माँ ने सोचा कि वह कोई सपना देखी होगी, लेकिन मेरी बहन ने आवाज़ को ज़ोर से और स्पष्ट रूप से सुना था। उसने मुझे बताया कि वह कोई सपना या भ्रम नहीं था और वह पूरी तरह जागी हुई थी और किसी ने भी उसके अलावा इसे नहीं सुना।


कुछ समय बाद वह फिर से सोने की कोशिश कर रही थी की इस बार उसे लगा कि उसके सिर पर कुछ गिर रहा है। पहले तो वह यह समझ ही नहीं पाई कि उस पर क्या गिर रहा है लेकिन फिर उसे यह एहसास हुआ की  जैसे कोई उसके सिर पर पत्थर गिरा रहा हो। यह घटना इतना विचित्र था कि वह इसे सिर्फ महसूस कर सकती थी, उसे कुछ दिखा नहीं लेकिन उसे सब महसूस हो रहा था। 


उसने बस अपने सिर के ऊपर कंबल खींचा और प्रार्थना की कि जल्द ही सुबह हो जाए। किसी ने उसके इस बात पर विश्वास नहीं किया, लेकिन मैं उसके बात पर विश्वाश करता हूं, वह निश्चित रूप से ऐसी लड़की नहीं है जो ऐसी चीजों के बारे में झूठ कहेगी और जब वह यह घटना सुना रही थी तो मैं उसकी आंखों में वास्तविक भय देख सकता था।


हमें बाद में एक विशेषज्ञ से पता चला कि किसी ने उस घर पर काला जादू किया था।  मेरे दादाजी की आत्मा (जो मेरे चाचा से कुछ साल पहले गुजरे थे) उस काले जादू को रोक रही थी और घर में प्रवेश करने नहीं दी और केवल यही कारण था कि हमें उस काले जादू के परिणामों का सामना नहीं करना पड़ा। हमने तब उस विशेषज्ञ को सभी बुराइयों को घर से छुटकारा दिलाने के लिए कहा और हमने फिर इस घर को बेच दिया।


मुझे आज भी वह भयानक किस्सा याद है जो मैंने और मेरी बहन ने फील किया था जब हम उस घर के पीछे वाले हिस्से में थे। हमारे घर के पीछे एक छोटा मैदान जैसा जगह था जहाँ पेड़ पौधे लगे थे और घर के बहुत सारे ख़राब सामान रखे हुए थे। उस दिन हम दोनों घर पर ही थे और हम दोनों उस रूम में थे जिसकी खिड़की सीधे उस मैदान में खुलती थी। हमने तभी उस मैदान से आती हुई एक चीख सुनी, हम दौड़ते हुए उस मैदान में जा पहुंचे।


हम दोनों को ही ये लग रहा था की वहां कोई न कोई है। लेकिन उस बैकयार्ड में हम दोनों के सिवा कोई नही था।  जैसे ही हम दोनों वहां पहुंचे फिर वहां बहुत ही भयानक तरीके से किसी के चीखने की आवाज आने लगी, और हमारे आँख के सामने मैदान में रखी सामान खुद ब खुद गिर जाती थी और खुद ठीक भी हो जाती थी। उस मैदान में किसी इन्सान के होने की बात को तो छोडिये वहां कोई चूहा भी नही था।  मैं बता नही सकता की उस दिन हमने क्या फील किया था।


 जब भी मैं सोचता हूं कि वहां क्या हुआ था, तब मैं हैरान हो जाता हूँ, की क्या ये सच में हमारे साथ हुआ था..क्यूंकि तब तक मैं इस तरह की घटना को सिर्फ कहानियां समझता था। मैं बहुत भाग्यशाली था कि मैं, मेरी बहन या मेरे  परिवार को उस काले जादू से कुछ नहीं हुआ।


🕀🕀🕀🕀🕀

👻💀🕱💀☠

.....

..... Black Magic Ki Hindi Story: Purana Ghar .....

Team Hindi Horror Stories

2 comments:

Powered by Blogger.