Rahasmay Ladki Ki Bhatakati Atma Hindi Kahani: रहस्यमय लड़की

Rahasmay-Ladki-Ki-Bhatakati-Atma-Hindi-Kahani-sachi-nili-sari-wali-ladki-ka-atma
Hindi Kahani Nili Sari Wali Ladki Ki Bhatakati Atma


Rahasmay Ladki Ki Bhatakati Atma Hindi Kahani
रहस्यमय लड़की की भटकती आत्मा हिंदी कहानी

पिछले काफी समय से करांची के गली-मुहल्लों में नीली साड़ी वाली एक मृत लड़की की तथाकथित 'भटकती आत्मा' के किस्से सरगर्मी से लोगों का ध्यान अपनी ओर अकृष्ट कर रहे हैं। कुछ वर्ष पूर्व ताहिरा नामक एक लड़की एक दुर्घटना में मौत का शिकार हो गई थी। लेकिन उसकी हर बरसी के पश्चात् पुलिस को यह रिपोर्ट मिली कि किसी नीली साड़ी वाली लड़की ने अमुक स्थान पर रात में किसी मोटरकार को मार्ग में रोका और उसके चालक से 'लिफ्ट' देने की प्रार्थना की। 


उस लड़की से भेंट के एक-दो दिन पश्चात् ही कार चालक स्वयं भी किसी-न-किसी हादसे का शिकार होकर मौत के मुंह में चला गया।


नीली साड़ी वाली इस रहस्यमय लड़की का पहला शिकार करांची का एक उद्योगपति हुआ। यह उद्योगपति आधी रात के पश्चात् एक नाइट क्लब से निकलकर कार से अपने घर जा रहा था कि मार्ग में उसे एक नीली साड़ी वाली लड़की ने रोका, कार रुकी तो लड़की ने कहा-“यदि आपको कष्ट न हो, तो आप मुझे मेरे घर तक छोड़ दीजिए।"


उद्योगपति इसके लिए मान गया। मगर जब उसने अपनी गाड़ी उस लड़की के बताए हुए मोहल्ले में रोकी तो उसने पाया कि लड़की कार से गायब थी। उस नौजवान ने यह विचित्र घटना अपने कई मित्रों को भी सुनाई। घटना के तीन-चार दिन पश्चात् ही एक कार दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई।


इस घटना के कुछ दिन पश्चात् ही एक मैकेनिक तथाकथित प्रेत छाया का शिकार हो गया। रात के वक्त वह मैकेनिक कारखाने से अपना काम निबटाकर स्कूटर से अपने घर वापस लौट रहा था। मार्ग में उसे एक नीली साड़ी वाली लड़की ने रोका और उससे कहा कि वह उसे करीब की ही एक इमारत तक पहुंचा दे। बताया जाता है कि मैकेनिक पहले तो कुछ झिझका, लेकिन तभी उसकी निगाह लड़की की गर्दन के आसपास के कुछ जख्मों पर पड़ी और उसका हृदय पसीज उठा। पूरे रास्ते लड़की पूरी तरह खामोश रही। स्कूटर के रुकने पर वह चुपचाप उससे उतर पड़ी और अभी मैकेनिक ने आगे बढ़ने के लिए अपना स्कूटर मोड़ा भी नहीं था कि वह पूरी तरह गायब हो चुकी थी। 

आप पूछेगे, मैकेनिक का क्या हुआ? वह दो-चार दिन पश्चात् ही अपने कुछ मित्रों के साथ समुद्र में नहाने के लिए निकला और वहां पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई।


मैकेनिक के पश्चात एक पुलिस अधिकारी का नम्बर आया। तस्करी-नियंत्रण विभाग का यह वरिष्ठ अधिकारी एक रात कार से अपने घर वापस लौट रहा था। उसने देखा कि नीली साड़ी पहने एक लड़की उसे रुकने का संकेत कर रही थी। उसने अपनी गाड़ी रोक दी।


उसे शक हुआ कि वह लड़की अपराधियों के किसी गैंग से जुड़ी हुई है। लड़की ने उसे बताया कि वह एक दुर्घटना में जख्मी हो गई है और तुरंत अपने घर पहुंचना चाहती है। पुलिस अधिकारी को उसने अपनी गर्दन पर हुए जख्म दिखाए। आखिर वह उसे उसके घर तक लिफ्ट देने के लिए मान गया। उसकी गाड़ी एक बंगले के सामने पहुंची, लड़की ने उसे वहीं रुकने को कहा। लड़की के अंदर जाने पर अधिकारी ने सावधानीवश उस बंगले का नंबर नोट कर लिया और फिर कार अपने घर की ओर मोड़ ली। 


अगले दिन उस लड़की के बारे में आवश्यक जानकारी लेने जब वह अधिकारी उस बंगले पर पहुंचा, तो वहां रहने वाले एक बूढ़े सज्जन ने कहा कि उस लड़की का हुलिया बिल्कुल उसकी अपनी बेटी ताहिरा जैसा है। उसने बताया कि बरसों पहले एक दिन ताहिरा अपने भाई के साथ घूमने के लिए निकली थी। आधी रात के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तभी उनकी कार एक बिजली के खंभे से जा टकराई। लड़का तो बच गया मगर ताहिरा वहीं मर गई।


मगर बूढ़े पिता की यह कहानी सुनने के पश्चात् पुलिस अधिकारी पर क्या गुजरी? तीन-चार दिन पश्चात् ही तस्करों के एक गिरोह को पकड़ने का प्रयास करते हुए वह गोलियों का शिकार हो गया।


🕀🕀🕀🕀🕀

👻💀🕱💀☠

.....

..... Rahasmay Ladki Ki Bhatakati Atma Hindi Kahani .....

Team Hindi Horror Stories

No comments:

Powered by Blogger.