Real Bhoot Ki Kahani 2019: The Shadow

Real Bhoot Ki Kahani 2019: The Shadow

अंश: यह हमारे जीवन के सबसे डरावने अनुभवों में से एक था, जिसे हमने उस रात देखा,  हमारी रसोई हमारे कमरे से लगती थी ... मैं उस छाया को रसोई के चारों ओर घूमते हुए और फलों की हमारी टोकरी को छूते हुए देख सकता था...


....दोस्तों इस Real Bhoot Ki Kahani in Hindi 2019 को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह True Bhoot Ki Kahani Hindi जुरूर पसंद आएगा |


bhoot kahani, bhoot ki kahani, bhoot ki kahaniya hindi, bhoot ki sachi ghatna, bhoot ki sachi kahani in hindi, bhoot story hindi mein, bhoot story real, Real Bhoot Ki Kahani, real bhoot ka kahani,
Real Bhoot Ki Kahani In Hindi 2019

Real Bhoot Ki Kahani 2019: The Shadow 

मुझे और मेरे बड़े भाई को रात के दौरान हमारे बेडरूम में अजीबोगरीब चीजें दिखाई देने लगीं। मैं उस समय 14 साल का था और मेरा बड़ा भाई 19 साल का।

हमें अपने बेडरूम में अजीब सी परछाई दिखनी लगी। personaly मैंने जो देखा वह वास्तव में बहुत ही अजीब था।

जैसा कि मैं और मेरा बड़ा भाई दोनों एक ही कमरे में सोते थे, लेकिन दोनों का बेड अलग-अलग था...

मुझे अपने बेड के सिरहाने के पास आँचल से सर को ढकी एक महिला की काली परछाई दिखाई देने लगी। मैं इतना डर ​​गया और काफी घबरा गया कि मेरे चेहरे पर पसीना आने लगा। यह पहले दिन की घटना है।

दिन 2: 

अगली सुबह मैंने अपने भाई (रंजित) से पूछा कि क्या उसने भी रात में कुछ देखा है तो उसने कुछ नहीं कहा।

मेरे भाई को भी दूसरी रात को उस महिला को देखा। उसी महिला की छवि जिसे मैंने देखा था लेकिन इस बार वह आँचल में नही थी। इस बार मुझे वास्तव में बहुत डर गया था और मैं घबरा कर बुरी तरह से पागल हो रहा था, मुझे पिछली रात से और भी अधिक पसीना आने लगा।

मैंने अपने भाई को पुकारा। वह पहले सो रहा था लेकिन मेरे रोने की आवाज सुनकर वह जाग गया और मैंने उससे पूछा कि क्या वह उसे देख सकता है जिससे मैं अभी देख पा रहा हूं।

मेरे आश्चर्य के लिए उन्होंने डर में हाँ कहा।

⇚अभी आप पढ़ रहे हैं Bhoot Ki Khaniya

मैंने उस महिला से बचने के लिए अपने चेहरे को कम्बल से ढक लिया। मैंने यह देखने के लिए कि क्या वह अभी भी वहाँ थी या वहां से चली गयी अपने कंबल से देखने का कोशिश किया । वह मेरे बेड पे बैठ कर मुझे ही घुर रही थी।

दिन 3: 

अगली सुबह हम दोनों ने अपनी माँ को बताया कि हमें पिछली 2 रातों से क्या दिख रहा है।

हमारी माँ को हमारी बातें सुन कर हँसी आ गया जैसे कि यह एक मजाक हो। हमने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन सब व्यर्थ चला गया। उनको हमारी बातों पर जरा भी विश्वास नहीं था।

उस रात जब हम सोने गये... हमने अपने बेडरूम के दरवाजे को बंद करने का फैसला किया, क्यूंकि दो दिन से हमारे रूम का दरवाजा खुला था, लेकिन हमने उसे लॉक नही किया।

एक घंटे के बाद मुझे लगा कि कोई हमें देख रहा है। मैंने यह देखने के लिए जाँच की वहां कौन है... आपको विश्वास नहीं होगा कि जो मैं आपको बताने वाला हूँ ... लेकिन... यह 100% सच है।

True Ghost Kahaniyan In Hindi 2019: Gazni को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


हमारे कमरे का दरवाजा पहले से ही आधा खुला था। मैंने अपने भाई को पुकारा, दरवाजा खुला देखकर वह भी डर गया। अब हम दोनों को बहुत डर लग रहा था।

मुझे सबसे ज्यादा डर इस बात से लगा कि मैंने देखा कि हमारे बेडरूम के दरवाज़े पर चार परछाईयां थी, और देखते देखते दरवाजा पूरा खुल गया और मुझे लगा कि मेरे चेहरे पर ठंडी हवा का झोंका आया, मैंने डर से देखने की जहमत नहीं उठाई और बस अपने कंबलों के नीचे अपना चेहरा ढँक लिया ... ऐसा लगभग एक हफ्ते तक जारी रहा ...

दिन 6: 

यह हमारे जीवन के सबसे डरावने अनुभवों में से एक था, जिसे हमने उस रात देखा ...

अगली सुबह हम दोनों ने इसे अपनी माँ को समझाने की कोशिश की ... लेकिन हमेशा की तरह हमारे प्रयास व्यर्थ हो गए ... माँ ने फिर से हमारी बात को मजाक में लिया और बताया कि हम केवल चीजों की कल्पना कर के डर रहे हैं।

⇚अभी आप पढ़ रहे हैं Bhoot Ki Sachi Kahani In Hindi⇛

अगर यह हमारा कल्पना था तो यह कैसे हो सकता है कि मैं और मेरा भाई भी रात में ऐसी डरावनी परछाईयां देख सकें जो मैं देख रहा था? वो भी लगातार पांच दिनों से?


सातवा दिन-  शुक्रवार रात के 12 बज के 10 मिनट, 1979 ...वह सब फिर से शुरू हुआ ... इस बार हमने दरवाजा बंद कर दिया था, लेकिन कुंडी नहीं लगाई थी क्योंकि माँ ने हमें दरवाजा बंद करने से मन किया था नहीं तो वह हम दोनों को डांटेगी। इसलिए हमने इसे बंद नही किया था।

40 मिनट के बाद हम सो रहे थे। किसी कारण से मैं उठा और दरवाजा को खुला देखा ... इस बार दरवाजे पर कोई परछाईयां नहीं थी।

दरवाजा पूरा खुला था ... हमारी रसोई हमारे कमरे से लगती थी ... मैं उस छाया को रसोई के चारों ओर घूमते हुए और फलों की हमारी टोकरी को छूते हुए देख सकता था।

मैं सच में अब रोने लगा क्योंकि मैं इसे बहुत डर गया था। मैंने अपने भाई को पुकारा ... जैसा ही मैंने अपने भाई को कहा देखो वही परछाई है, आँचल लिए एक महिला चौड़े खुले मुंह के साथ रसोई से मेरे भाई की ओर बढ़ी और मैंने उसे अपनी भाई की ओर आते देखा ...

True Bhoot Story Real In Hindi 2019: Couple Ghost को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


महिला ने मेरे भाई के पैर पकड़ लिए... उसी क्षण भाई ने जोर-जोर से चिलाने लगा और उस आवाज ने मेरी माँ को जगा दिया... हमारी माँ यह देखने के लिए दौड़ी कि हम क्यूँ रो रहे है और मेरा बड़ा भाई डर से क्यूँ चिला रहा है?

 लेकिन जब माँ वहां आई तो वहां कुछ भी नही था... माँ ने हम दोनों से कहा इतनी रात में पागलों की तरह क्यूँ चिला रहे हो तुम दोनों ?

हमने उसे इस बार डरते हुए आँसू से भरे आँखों से माँ को सारी बात बताई.. फिर भी हमारी माँ आश्वस्त नहीं हुई लेकिन हमारी सुरक्षा के लिए उसने पवित्र पानी छिड़का और अगली सुबह हमारे घर में हवन पूजा करवाया ...

⇚अभी आप पढ़ रहे हैं Bhoot Story Hindi Mein⇛

उसके बाद ... फिर कभी कुछ नहीं हुआ ... सब खत्म हो गया।

कुछ दिनों बाद हमने Delhi में ही कहीं और घर ले ली और उस पुराने घर को बेच दिया।

मुझे बस इतना ही कहना है ... वे मेरे जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक थे और मुझे उम्मीद है कि मुझे फिर कभी ऐसा अनुभव नहीं होगा।

..... Real Bhoot Ki Kahani in Hindi 2019 Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये Real Bhoot Ki Kahani in Hindi 2019: The Shadow कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Famous Indian Bhoot Ki Kahani in Hindi Stories | Indian Ghost Tales | Hindi Bhoot Kahaniya या Bhoot story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या Story in Hindi Horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi | real horror incidents in hindi, Bhoot Story In Hindi, horror short story in hindi, real bhoot story hindi, bhoot pret ki kahani, bhoot story, sacchi bhutiya kahani, daravni kahani, pret katha, bhut katha,



दोस्तों आपके पास भी कोई  True Horror Stories In India Hindi, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |


0 Response to "Real Bhoot Ki Kahani 2019: The Shadow "

Post a Comment