-->
भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019: Good Spirit

भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019: Good Spirit

भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019 का अंश: मेरी मां लाउंज में बैठी थीं, तभी अचानक उन्होंने पिछले कमरे में सफेद ड्रेस पहने एक छोटे कद के व्यक्ति को देखा जो रूम को क्रॉस करके जा रहा था। मेरी माँ को लगा की वो हमारा चचेरा भाई है और उसको खाना खाने के लिए उसके नाम से पुकारने लगी।...

सच्ची भूत की कहानी हिंदी :My Dog Tiger को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

....दोस्तों इस भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019 को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी भूत की स्टोरी है | अइ होप की आपको यह True Bhoot ka Story 2019 जुरूर पसंद आएगा |
bhoot ka story, Bhoot Ki Darawni Kahaniya, bhutiya darawni kahani, hindi bhoot ki kahani, hindi darawni kahaniya, sachi darawni kahani, stories of bhoot, भूत की कहानी,
भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019


डरावनी भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019: Good Spirit


यह बात तब की जब मेरे घर का निर्माण हो रहा था और हमारे घर के बगल का पूरा इलाका बंजर था।

मेरे घर से ताज होटल थोड़ी दूर था जो की मेरे घर से बिलकुल साफ दीखता था। घर से थोड़ी दूर पर ही एक जंगल था और थोड़ी ही दूरी पर 2 और घर थे जो मेरे घर से देखे जा सकते थे लेकिन वे हमारे घर से अच्छे दुरी पर थे।

मेरे घर के आसपास उस समय कुछ भी नहीं था जब हम उस जगह पर शिफ्ट हुए थे। कुछ खेतों के साथ बंजर ज़मीन और एक ज़मीन थी जहाँ लाशें जलाई जाती थी।

हाँ, आपने सही सुना, बस सड़क के उस पार हमारे घर के सामने वह ज़मीन थी जहाँ ग्रामीण शव ले कर आते थे, और उन्हें जला दिया करते थे।

वास्तव में उस समय वह एक डरावनी जगह थी और आप रात में भी भेड़ियों को चीखते हुए भी सुन सकते थे।

वह घटना कुछ इस प्रकार से है ...

मैं यहां अपने घर पर होने वाली कई घटनाओं को बताऊंगा, लेकिन जैसा मुझे लगता है कि मेरे घर में दो अच्छी आत्माएं थीं, एक थोड़ा शरारती था लेकिन किसी को हानि नहीं पहुंचता था और दूसरा जो था वो बहुत कम दिखाई देता था।

 लेकिन जो भी हो, हमारे घर में बड़ी पूजा होने के बाद हमें से किसी ने भी उनमें से किसी एक का भी अनुभव नहीं किया है।

 Bhutiya Darawni KahaniEight Dead People को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

तो चलिए कहानी शुरू करते हैं...

एक समय मेरी मां घर पे बिल्कुल अकेली थीं। मेरे पिता नौकरी पे गए थे, हम सभी स्कूल में थे। उस समय हमारा एक चचेरा भाई भी हमारे साथ रहा करता था लेकिन उस दिन वह भी घर पर नही था।

मेरी मां लाउंज में बैठी थीं, तभी अचानक उन्होंने पिछले कमरे में सफेद ड्रेस पहने एक छोटे कद के व्यक्ति को देखा जो रूम को क्रॉस करके जा रहा था।

मेरी माँ को लगा की वो हमारा चचेरा भाई है और उसको खाना खाने के लिए उसके नाम से पुकारने लगी।

⇚ अभी आप पढ़ रहे हैं सच्ची डरावनी कहानी हिंदी  


लेकिन वह उनका आवाज नही सुना तो माँ उसके पीछे गयी, लेकिन जैसे ही वह उसके पीछे गई, वह बाथरूम के सामने से गायब हो गया।

माँ ने तब महसूस किया कि हमारा चचेरा भाई पहले से ही घर से बाहर है। वह उस समय बस घर से बाहर भाग गयी, लेकिन बाद में भी उन्होंने किसी को भी यह बात नहीं बताया क्योंकि हम बहुत छोटे थे और मेरे पिता इन बातों पर विश्वास नहीं करते।

दूसरी बार...

मेरी माँ ने फिर से एक व्यक्ति को हमारे घर में घूमते देखा लेकिन इस बार वह कोई और आदमी था। उसने राजस्थानी पोशाक  (ढीले सफेद पैंट के साथ एक छोटी फ्रॉक की तरह दिखने वाला शर्ट ) पहन रखा था।

माँ ने मुझे नहीं बताया कि उस समय उसकी प्रतिक्रिया क्या थी, लेकिन वह वास्तव में वह बहुत डर गयी थी। उस दिन से माँ ने अपना समय ड्राइंग रूम में ही बिताना शुरू कर दिया, जब तक कि कोई और घर वापस न आ जाए।

तीसरी बार...

यह तब की घटना है, जब हम अपने घर में किराया लगाने के लिए ग्राउंड फ्लोर को छोड़ कर अपने घर की पहली मंजिल पर शिफ्ट हो गए।

लेकिन फिर भी हमारा कुछ फर्नीचर और रसोई का सामान अभी भी नीचे ही था। हमारे साथ रहने के लिए हमारे एक अन्य चचेरा भाई हमारे घर आ गया।

 वह एक प्रकार से हमेशा उदास रहने वाला व्यक्ति था। वह हमेशा अपने लाइफ से नाखुश और दुखी रहने वाला व्यक्ति था।

वह हमारे घर में दो बार डरा और इसके लिए उसने हम पे ही आरोप लगाया।

अभी आप पढ़ रहे हैं  Hindi Bhoot Ki Kahani 

 ठीक है वह हमारे साथ रहने लगा। उसने हमसे पूछा कि क्या वह अकेले ग्राउंड फ्लोर पे रह सकता है।

वह कभी कभी थोड़ा मजाकिया भी हो जाया करता था। वह ऐसे लड़कों में से एक था जिसे दिन भर अपने चेहरे को मिरर में देखना बहुत पसंद था और मिरर देखते हुए बालों में हाथ फेरना भी।

खैर यह उस रात की बात है जब मेरी माँ ने उसकी चीखें सुनी और तुरंत दौड़ते हुए सीधी से निच्चे उतरने लगी।

Bhutiya Darawni Kahani 2019: The Martyr को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

जब वह शांत हुआ, तो मेरी माँ ने उससे पूछा कि क्या हुआ, वह इतनी रात को इतने जोर से क्यूँ चीख रहा था।

तो उसने बताना शुरू किया कि जब वह अपने बिस्तर पर लेटे हुए धीमे आवाज में कुछ गुनगुना रहा था तो उसकी नज़र उसके ही बिस्तर पर बैठे हुए एक छोटे कद के आदमी पर पड़ी जिसने सफेद रंग के गंदे कपड़े पहने हुए थे।

और उस सफ़ेद रंग के कपडे पहने हुए आदमी ने उससे कहा "तुम अपने पूरे जीवन में कभी भी इससे अच्छा गा नहीं पाओगे" और ये कह कर वहां से गायब हो गया।

यह आदमी बिलकुल वैसा ही दीखता था जैसे मेरी माँ ने देखा था।

चौथी बार 

एक दिन मेरे पिता घर में बने गेराज से कार बाहर निकाल रहे थे। मेरे घर से लगने वाला मेन रोड में ढलान है।

जब वह बैक साइड से कार निकल रहे तो, पीछे से आ रही एक अन्य कार ने साइड से पापा के कार में इतना जोर का टक्कर मारी कि उस कार का परखच्चे उड़ गई, और वह पलट गई।

और देखते ही दखते वह कार फिर से अपने पुराने  स्थिति में आ गयी। इस घटना में किसी को भी कोई नुकशान नही हुआ।

वहां हर कोई जिसने यह घटना देखा, सब ने यही कहा की ये हो ही नही सकता, यह एकदम अविश्वसनीय था, कैसे कोई पूरी तरह से टुटा हुआ कार देखते ही देखते खुद ही बन जायेगा।

 यह भगवान का जादू या कुछ अच्छी आत्मा की मदद से हो सकता था।

..... Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019 Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये Real Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019: Good Spirit कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Famous Bhutiya Darawni Kahani in Hindi  | Indian Horror Tales | Hindi Horror Kahaniya या Bhoot story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या Story in Hindi Horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|


Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi | real horror incidents in hindi, Bhoot Story In Hindi, horror short story in hindi, real bhoot story hindi, bhoot pret ki kahani, bhoot story, sacchi bhutiya kahani, daravni kahani, pret katha, bhut katha,



दोस्तों आपके पास भी कोई  True Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी | रीडिंग हॉरर स्टोरी | रियल हॉरर स्टोरी हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को, धन्यवाद् |

0 Response to "भूत की कहानी | Bhoot Ki Darawni Kahaniya 2019: Good Spirit"

Post a comment