True Ghost Stories In Hindi 2019: A Burnt Child - Hindi Horror Stories - सच्ची घटना पर आधारित सबसे डरावनी कहानियाँ

Recent Posts

Wednesday, 30 October 2019

True Ghost Stories In Hindi 2019: A Burnt Child

अंश: अचानक यह बच्चा मेरे पीछे, फिर बाईं ओर और फिर मेरे सिर के दाईं ओर कुछ सेकंड के अंतराल के साथ बार-बार दिखाई देने लगा। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं नरक में हूँ। मैंने भगवान कृष्ण को याद करने लगा (मैं कृष्ण का भक्त हूं), लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। मैं बिस्तर से उठ कर भागना चाह रहा था, लेकिन कोई शक्ति मुझे ऐसा करने से रोक रही थी।

....दोस्तों इस True Ghost Stories In Hindi Language 2019 को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह Real ghost story in Hindi जुरूर पसंद आएगा |

true ghost stories in hindi language, ghost stories in hindi 2019, ghost stories in hindi, horror stories in hindi, hindi horror stories, real horror story in hindi, घोस्ट स्टोरीज,
Hindi Horror Stories 2019

 True Ghost Stories In Hindi 2019: A Burnt Child

मुझे इसका अनुभव तब हुआ जब मैं एक जॉब इंटरव्यू के लिए हैदराबाद आया था।

मैं अपने भाई के दोस्त ( रवि ) के घर में रुका था। रवि अपने बड़े भाई और भाभी के साथ रहता था।

रवि के बड़े भैया और भाभी कुछ दिनों के लिए हैदराबाद से बाहर गए थे।

जिस दिन मैं वहां पहुंचा, रवि ने मुझे नाश्ता दिया और आराम करने के लिए कहा, क्यूंकि अगले दिन ही मेरा इंटरव्यू था। ये कह कर, वह ऑफिस के लिए निकल गया।

मैं घर में अकेला था और लंबी ट्रेन की यात्रा के कारण वास्तव में मुझे नींद आ रहा था, इसलिए मैं जाकर लेट गया और गहरी नींद में सो गया। उनके पास बेड नहीं था और इसलिए मैं फ्लोर पर रखा हुआ गद्दे पर लेट गया था।

True Ghost Stories In Hindi Language: The Warehouse को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


गहरे नींद में मुझे लगा कि पूरी तरह से जला हुआ एक छोटा बच्चा मेरे सिर के पीछे खड़ा है। निंद में ही मैं उसके पूरे शरीर को देख रहा था।

मैं वास्तव में सो रहा था लेकिन मैं नींद में नहीं था। अचानक बच्चा गायब हो गया। मैं समझ नहीं पाया। तो मैं
उठ बैठा और जोर से चिल्लाया "यदि हिम्मत है तो मेरे सामने आकर दिखाओ?

अचानक यह बच्चा मेरे पीछे, फिर बाईं ओर और फिर मेरे सिर के दाईं ओर कुछ सेकंड के अंतराल के साथ बार-बार दिखाई देने लगा। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं नरक में हूँ।

मैंने भगवान कृष्ण को याद करने लगा (मैं कृष्ण का भक्त हूं), लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। मैं बिस्तर से उठ कर भागना चाह रहा था, लेकिन कोई शक्ति मुझे ऐसा करने से रोक रही थी। मुझे लगा की ऐसा करने से इस समस्या का हल निकल आएगा। फिर पूरी एकाग्रता और शक्ति के साथ मैंने अंत में जय श्री कृष्ण- जय श्री कृष्ण  चिल्लाना शुरू किया! और अचानक वह  बच्चा मेरी आँखों के सामने से गायब हो गया।

Real Horror Story In Hindi:Third Roommate को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कमरे में सन्नाटा था। वहां अब मेरे अलावा कोई भी नही था। अब मेरे दिमाग में एक ही बार में हजारों विचार आने लगे।

मैं तुरंत उस घर से निकला और बाहर चला गया।

दोस्त के लौटने के बाद ही मैं उस घर में वापस गया, और उसको ये सारी बात बताई, तो उसने कहा, "ओह, तो आपने उन्हें भी उसे देखा"

अब मैं और डर गया, मैंने उससे पूछा की वह क्या कह रहा है।

तो उसने मुझे बताया कि उसकी भाभी भी (एक नहीं) तीन जले हुए भूत - पिता, माँ और बच्चे को देखती है, और रात भर चीखती रहती थी, जबकि वह और उसका बड़ा भाई को कुछ भी नहीं दिखता है।

Ghost Stories In Hindi 2019: Facebook Love को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


रहस्य अभी भी बना हुआ है कि वे कौन हैं?

वैसे, इस अपार्टमेंट के बगल में एक कब्रीस्तान था और जो की बहुत ही गंदी स्थिति में था। लोग वहां कचरा फेंकते थे। नहीं पता ये सब उस कारण से हुआ था कि कोई और संबंध था।

मैं उस रात होटल चला गया, मुझे उस घर में रुकने की फिर हिम्मत नही हुई।

..... New True Ghost Stories In Hindi Language 2019 Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये New Real Ghost Stories In Hindi 2019 India: A Burnt Child कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Hindi Horror Kahaniya या Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या story in Hindi horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई  Real Horror Stories India In Hindi, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |


No comments:

Post a Comment