New True Horror Story in Hindi 2019 - The GraveYard - Hindi Horror Stories - सच्ची घटना पर आधारित सबसे डरावनी कहानियाँ

Recent Posts

Wednesday, 27 March 2019

New True Horror Story in Hindi 2019 - The GraveYard

अंश: अचानक मेरी नज़र वहां एक कब्रिस्तान पड़ा। जिसकी कोई चह्दिवारी नहीं थी, घाटी में एक खुले कब्रिस्तान ने मुझे हिला कर रख दिया, लेकिन मुझे वैसा कुछ डर नहीं लगा क्योंकि मुझे लगा कि शायद इन जगहों पर कब्रिस्तान होना स्वाभाविक है।...दोस्तों इस New True Horror Story in Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और सच्ची डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह real ghost story in Hindi जुरूर पसंद आएगा |

True Horror Story in Hindi - The GraveYard
Hindi Horror Stories


यह घटना हाल का ही है, जिस पर मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता है कि मैंने इसे अपनी आँखों से देखा है। मैं इसे उतना ही समझाऊंगा जितना मैं कर सकता हूं और वह भी आपको समझने में सक्षम होने के लिए।

बात 2017, जून  महीने की है जब मैं अपने फॅमिली के साथ 1 सप्ताह के लिए जम्मू और कश्मीर की पारिवारिक यात्रा पर गया था (भारत में एक बहुत प्रसिद्ध पर्यटन स्थल, इसे दूसरा इंडिया का स्विट्जरलैंड भी कहा जाता है।

पहले हमने कटरा, जम्मू में वैष्णोदेवी मंदिर (हिंदू के लिए पवित्र स्थान) के दर्शन के लिए गए।, फिर मेरे पिताजी ने "भदरवाह" नामक एक नई जगह को एक्स्प्लोर करने का फैसला किया। हम पहले भी कश्मीर घुमने आये थे, इसलिए हम इस पर सहमत हो गए। हमने अगले ही दिन कटरा छोड़ दिया, और हम सुबह सात बजे से यात्रा करने लगे।

True Horror Story in Hindi- The Game Of Hide And Seek को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


हम शाम को लगभग 5 बजे भद्रवाह पहुँचे (यह पहुँचने में हमें समय लगा क्योंकि पूरी रास्ता पर्वतों के बिच से होकर गुजरती है, कोई मैदानी क्षेत्र नहीं)। वह बहुत ही खुबसूरत जगह है। वहां की नेचुरल ब्यूटी ने मेरा मन मोह लिया था।

हमने वहां के स्थानीय लोगों से पूछा कि यहाँ के साईट सीन्स के बारे में पूछा, उन्होंने कहा कि अगर हम प्रकृति प्रेमी हैं तो हमें "पादरी पास" घुमने जाना चाहिए। यह जगह वहां से लगभग 40 किमी दूर था। इसलिए, हमने पहले उस जगह को घुमने का फैसला किया।

हम अगले दिन पादरी पास के लिए रवाना हुए, 40 किमी की दूरी तय करने में हमें 2 घंटे लग गए क्योंकि वहां की सड़कें बहुत खतरनाक थीं, कभी भी भूस्खलन हो सकता है। जब हम वहां पहुँचे, तो हमने कुछ टेंट देखा, जहाँ लोग टूरिस्ट के लिए छोटा सा कैंटीन जैसा खोल रखा था। हमारे सामने बर्फ से ढंका पहाड़ था, ईमानदारी से, यह बहुत ही मन भावन दृश्य था।

Ghost Stories In Hindi - The Piano को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


 अचानक मेरी नज़र वहां एक कब्रिस्तान पड़ा, "मुसलमानों का कब्रिस्तान"। जिसकी कोई चह्दिवारी नहीं थी, घाटी में एक खुले कब्रिस्तान ने मुझे हिला कर रख दिया, लेकिन मुझे वैसा कुछ डर नहीं लगा क्योंकि मुझे लगा कि शायद इन जगहों पर कब्रिस्तान होना स्वाभाविक है।

हमने उस जगह पर खूब मौज मस्ती की, दोपहर का भोजन किया, तस्वीरें क्लिक कीं। जब मैंने अजान की आवाज  सुनी उस समय लगभग दोपहर का एक बज रहा होगा। वहां का हर मुसलमान अपनी प्रार्थना करने लगा।

अचानक मौसम बदला, वहां के हवाओ में थोड़ी अजीब सी बदलाव आ गयी। उसी क्षण हमने कुछ अप्रत्याशित देखा। आचानक वहां कहीं से 100 से भी जयादा कौवे का झुण्ड आ गया।

किसी को नहीं पता था कि अचानक से कौवे का इतना बड़ा समूह कहां से आ गया। वे कौवे कब्रिस्तान के ठीक ऊपर उड़ने लगे। उन्होंने आकाश में कब्रिस्तान के चारों ओर एक घेरा बना लिया, मैंने उस तस्वीर को क्लिक करने की कोशिश की लेकिन हम सभी का फ़ोन उस समय खुद से स्विच ऑफ हो गया।

True Horror Stories In Hindi - The Bike Ride को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


हम अभी भी खड़े थे, यह दृश्य सम्मोहित कर देने जैसा था। जैसे ही अजान समाप्त हुई,  वे कौवे उड़ गए और जंगल में गायब हो गए, और हमारा मोबाइल फोन खुद से स्विच ऑन हो गए। यह एक बहुत ही अविश्वसनीय घटना था।

वहां के स्थानीय लोग सामान्य रूप से व्यवहार कर रहे थे जैसे वहां कुछ भी नहीं हुआ हो, ऐसा महसूस हुआ कि वे पहले से ही यह सब जानते थे। कुछ मिनटों के बाद, मैंने एक स्थानीय से इसके बारे में पूछा। "क्या यह हर बार होता है?"।

उसने जो कहा, उसने मुझे मुस्कुरा कर कहा, "प्रार्थना में शक्ति है, सर, यह कब्रिस्तान मुस्लिमों का है और वे अपनी प्रार्थनाओं के प्रति वफादार हैं, इतना वफादार कि मृत्यु भी उन्हें रोक नहीं सकती।"

हो सकता है कि उन्होंने इमोशन में आकर कुछ अधिक कह दिया हो, पर वास्तव में यह सब सच था, और मुझे उस समय एक अनोखी शक्ति महसूस हो रही थी।

इसे एक डरावना अनुभव तो नहीं कहेंगे, लेकिन हाँ यह एक विचित्र अनुभव तो जरुर था जिसने मुझे हिलाकर रख दिया।

..... New True Horror Story in Hindi Ends Here .....


Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये New Indian True Horror Story In Hindi: The GraveYard कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Hindi Horror Kahaniya या Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज या story in Hindi horror देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई  True Horror Stories In Hindi, Horror Story Real In Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |

No comments:

Post a Comment