True Horror Story in Hindi - Four Friends - Hindi Horror Stories - सच्ची घटना पर आधारित सबसे डरावनी कहानियाँ

Recent Posts

Wednesday, 12 December 2018

True Horror Story in Hindi - Four Friends

दोस्तों यह True Horror Story In Hindi, एक फिक्शनल रियल घोस्ट स्टोरी इन हिंदी है | यह चार दोस्तों की कहानी है जो की get-together पार्टी के कर के देर रात अपने घर को लौट रहें थे लेकिन रास्तें में उनके साथ कुछ scary events होते हैं..| इस True Horror Real Story in Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह real ghost story in hindi जुरूर पसंद आएगा |


True Horror Story in Hindi - Four Friends

True-New-Horror-Scary-Ghost-Story-in-Hindi-Four-Friends
Hindi Horror Stories | Image Credit: Pexels


उस शनिवार की रात बारिश हो रही थी; मैं एक रेस्तरां में अपने कुछ दोस्तों के साथ बहुत अच्छा समय व्यतीत कर रहा था। लगभग आधी रात हो चुकी थी और रेस्तरां बंद होने वाला था इसलिए हमें वहां से निकलना पड़ा। हम बाहर आए,  और हमने एक दुसरे को गुड बाय कहा और फिर मैं अपनी कार की ओर चला गया। मैं कार के अंदर गया और गाड़ी स्टार्ट करके अपने घर की ओर जाने लगा। वह एक लंबा दिन था और वास्तव में थक गया था। यहाँ से मेरे घर की ड्राइविंग डिस्टेंस लगभग एक घंटे की थी।

रास्ते में, मुझे नींद महसूस होने लगा, इसलिए मैंने खुद को जगाये रखने के लिए रेडियो चालू कर दिया। लेकिन रेडियो के साथ कुछ समस्या थी; कोई भी चैनल नहीं पकड़ रहा था और सिर्फ झिलमिलाने वाली आवाज आ रही थी।

मैं गाड़ी चलाते हुए रेडियो को चेक कर रहा था, तभी अचानक मैंने देखा कि कोई सड़क के बीचो- बिच मेरे कार के सामने कोई खड़ा था। मैं स्टेरिंग को बाएं घुमाते हुए जोर का ब्रेक लगाया। कार के टायर से तेज आवाज आवाज हुई और कार रुक गई। मैं कार से बाहर यह देखने के लिए निकला की उसे कुछ हुआ तो नहीं लेकिन वहां कोई नहीं था। मैंने अपने कार के चारों ओर देखा और वहां भी जहां मैंने उस व्यक्ति को खड़ा देखा था, लेकिन चारों ओर देखने के लिए कोई नहीं था। लेकिन वहां कोई भी नहीं था, नाहीं कोई टायर मार्क्स थे, ऐसा कुछ भी नहीं था जिस से यह लगे की वहां कुछ हुआ भी है।

Horror Stories In Hindi: The Haunted Dream पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें 


मैंने सोचा कि मेरा दिमाग अब मेरे बस में नहीं हैं, क्यूंकि सचमुच उस समय मुझे बहुत नींद आ रही थी। मैं अपनी कार में वापस गया, कार की जांच की, सबकुछ काम कर रहा था, रेडियो को छोड़कर। इस घटना के बाद मैं थोडा  कमजोर महसूस कर रहा था और फिर मैं धीरे-धीरे अपने घर की ओर बढ़ने लगा। मैं 1 बजे रात में घर पहुंचा |

जैसे ही मैं अंदर आया, मेरा फोन बजा। यह एंडी था, यह उन्ही फ्रेंड्स में से एक था जिनके साथ मैं आज रात कुछ देर पहले साथ मैं रात का खाना खा रहा था। वह चिंतित था और उसने कहा कि वह यह जांचने के लिए कॉल किया है कि मैं सुरक्षित रूप से घर पहुँचा या नहीं।

मैंने उस से कहा कि मैं ठीक हूँ और पूछा कि क्या हुआ है तुम इतने परेशान क्यूँ हो? वह उलझन में और डर हुआ लग रहा था। उसने कहा कि घर जाते समय, उसने एक आदमी को देखा जो बिलकुल मेरी तरह दिख रहा था और वह सड़क के बिलकुल बीचो-बिच खड़ा था। उसने सोचा कि उसने मुझे अपनी कार से टकर मार दिया, लेकिन जब वह बाहर निकल कर देखा, तो वहां कोई नहीं था।

Scary Stories In Hindi - Ghost's Selfie पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें


यह बात बहुत ही अजीब था। मैंने कहा कि मैंने भी यही चीज़ अनुभव की है। तो उसने कहा कि उसने अन्य दो दोस्तों को भी कॉल किया था, और यहां तक कि उन्होंने भी कुछ ऐसा ही देखा। वह यह कह कर घबराना शुरू कर दिया, मैंने उससे कहा कि अभी इसके बारे में ज्यादा मत सोचो और बस बिस्तर पर जाओ और अच्छे से सो जाओ, हम कल इस बारे में बात करेंगे। कॉल के बाद, मैं बहुत अच्छा गर्म शावर लिया और फिर सोने चला गया।

अगली सुबह हम चारों ने उस रेस्तरां में ही मिलने और कल रात की घटनाओं पर चर्चा करने का फैसला किया था। मैं वहां सबसे पहले पहुँच गया लेकिन वहां कल रात जो रेस्तरां था वह राख में बदल गया था | पूरा रेस्तरां जल गया था। पूरी जगह आग से पूरी तरह से नष्ट हो गई थी। पैरामेडिक्स और फायरमैन किसी भी जीवित व्यक्ति की खोज कर रहे थे और डेड बॉडीज को निकालने की कोशिश कर रहे थे।

मैं देखा की कुछ लोग सड़क की दूसरी तरफ से खड़े हो कर यह सब देख रहे थे | मैं वहां गया और उनमें से एक से पूछा कि यहाँ क्या हुआ था।


उन्होंने कहा कि कल रात आग लग गई थी, बहुत बड़ा और भयानक आग। कोई भी बच नहीं पाया, सभी लोग इमारत के अंदर फंसे रह गए थे। आग इतना तेज था की कोई बाहर नहीं निकल पाया और जब तक फायर बिग्रदे और पैरामेडिक्स यहाँ पहुंचे तब तक सब कुछ ख़तम हो चूका था और सभी लोग पहले ही मर चुके थे।

मुझे यह सब बहुत ही अजीब लग रहा था क्योंकि हमने कल रात ही यहाँ खाना खाया था। मैं अपने दोस्तों की प्रतीक्षा करने के लिए सड़क की तरफ गया। जैसे ही मैं जा रहा था, मैंने देखा कि एक पैरामेडिक्स मृत शरीर को ले कर जा रहा है, लेकिन उस मृत व्यक्ति का चेहरा किसी भी तरह से मुझे परिचित लग रहा था। मैंने नज़दीक से जा कर देखा और फिर मुझे याद आया कि मैंने उसे कहीं देखा था। मैं उससे कुछ मिनट पहले रोड के दुसरे साइड बात कर रहा था! मैं उसे देखने के लिए वापस वहां गया, लेकिन वह वहां से चला गया था। मैं सोचने लगा  कि क्या मैंने वास्तव में भूत देखा है ?!

Real Horror Story in Hindi - The Ghost's Room पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें


पैरामेडिक ने मृत शरीर को दूसरे मृत सरीर के बगल में रखा। संयोग से, यह भी परिचित लग रहा था। मेरे आश्चर्य के लिए, यह वहि व्यक्ति था जिसे मैंने कल रात देखा था। मैं सोचा कि मैं लगभग अपनी कार से इसे मार चूका था । लेकिन उसके घावों से, ऐसा लग रहा था कि वह आग से जल कर मर गया था। यह सब देख कर मेरा सिर स्पिन हो रहा था।

ये सब क्या हो रहा था? ऐसा लग रहा था की जैसे अचानक मैं भूत को हर जगह देख रहा था।

इस समय तक, मेरे दोस्त एंडी भी वहां पहुंच गया और जला हुआ रेस्तरां देख कर चौक गया। उसने कहा, "भला यह कैसे संभव है?"

फिर उसने कहा, "हम लोग तो यहां last थे, और owner ने कहा कि उन्हें resturant बंद करनी है।"

फिर मैंने कहा - "हाँ मुझे पता है, यह सब बहुत अजीब है, यह जगह जल चुकी है और अचानक मुझे हर तरफ सिर्फ भुत ही भूत दिख रहा है"।

एंडी ने पूछा, "क्या भूत?"

मैंने उसे वहां मौजूद मृत शरीर के बारे में बताया जिसे मैंने कल रात और आज सुबह रोड किनारे देखा था।

एंडी ने कहा "यह बहुत अजीब है।" "मैंने कोई भूत नहीं देखा, लेकिन मुझे कल रात मेरी कार के सामने तुम दिखे थे, तुमको याद है न ..."

जैसे ही उसने यह सब बोला तो मेरी नज़र पैरामेडिक्स  की तरफ गयी, वे चार डेड बॉडीज को वहां से निकाल कर ला रहे थे - एंडी, मी, और हमारे दो अन्य दोस्त। सभी चार जल चुके थे।

मैंने एंडी को देखा, फिर मेरे जले और निर्जीव शरीर पर मेरी आखें टिक गयी ... मेरी ही आंखों के ठीक सामने मुझे ले जाया जा रहा था ...

Real Indian Ghost Stories in Hindi - Medical College पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें


.....Horror End.....

Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये Hindi Horror Story कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और इंडियन घोस्ट स्टोरीज देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories in Hindi लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई Scary Story, Horror Story in Hindi, Ghost Stories in Hindi, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |

No comments:

Post a Comment