Horror Story In Hindi - The Blank Mirror ( A Real Ghost Story ) - Hindi Horror Stories - सच्ची घटना पर आधारित सबसे डरावनी कहानियाँ

Recent Posts

Wednesday, 5 December 2018

Horror Story In Hindi - The Blank Mirror ( A Real Ghost Story )

दोस्तों यह Horror Story In Hindi, एक रियल घोस्ट स्टोरी इन हिंदी है | यह घटना एक लड़के साथ उसके कॉलेज में पढाई के टाइम हुई थी | इस Horror Real Story in Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत इंट्रेस्टिंग और डरावनी कहानी है | अइ होप की आपको यह real ghost story in hindi जुरूर पसंद आएगा |


Horror Story In Hindi - The Blank Mirror

Horror Story In Hindi - The Blank Mirror ( A Real Ghost Story )
Hindi Horror Stories


ऑटोरिक्शा ने सुबह 5:20 में मुझे कॉलेज गेट के पास उतार दिया। मैं दो महीनों के लम्बी छुटी के बाद मैं अपने इंजीनियरिंग के लास्ट इयर  कम्पलीट करने के लिए कॉलेज वापस आ गया था। गार्ड गेट पर नहीं था, जो थोड़ा असामान्य था, लेकिन क्यूंकि अभी बहुत सुबह का टाइम था, इसलिए हो सकता है की गार्ड्स अभी नहीं हो ..

मैंने अपने हॉस्टल की ओर जाने लगा और अपने ट्राली को खींचना शुरू कर दिया | मेरा हॉस्टल मेन गेट से  लगभग आधा किलोमीटर दूर था। कॉलेज के विशाल कैंपस में चारो तरफ पेड़ पोधे था और हल्की-हल्की ठंडी हवा चल रही थी| जो की मुझे बहुत सुखद अनुभूति दे रही थी।

Real Haunted Stories In Hindi: The Message पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें

आम तौर पर इस समय कुछ स्टूडेंट्स के साथ-साथ कॉलेज के प्रोफेसोर्स  इस रास्ते पर अपने पालतू जानवरों के साथ जॉगिंग या पैदल चलते हैं और स्वीपर झाड़ू लगाते रहते हैं और कॉलेज टीम के खिलाड़ी ग्राउंड में प्रैक्टिस करते देखे जा सकते हैं, लेकिन उनमें से कोई भी वहां नहीं था, किसी भी प्रकार की आवाज भी नहीं। वहां सिर्फ नेचुरल साउंड्स थे, सब कुछ मैं सुन सकता था पत्तियों की आवाज़, पक्षियों और मेरे ट्राली के व्हील्स की आवाज।


 तब मैं यह सोचने लगा कि कहीं छुट्टियों को किसी कारण से बढ़ा तो नहीं दिया गया है और मैं इस कमबख्त 250 एकड़ परिसर में पूरी तरह से अकेला हूं। ऐसा होने की संभावना मुझे चिल्ल कर रही थी जैसे मेरे माथे पर पसीने की छोटी बूंदें ठंडे हवा में मुझे ठंडक पहुंचा रही थी।

मैंने अपना सेलफोन निकाला और अपने दोस्त से पूछा कि वह आ रहा है या नहीं। उसने मेरा कॉल लगभग तुरंत उठा लिया और कहा कि वह पहले से ही हॉस्टल में है लेकिन पूरी तरह से अकेला है और उसे डर लग रहा था और वेकेशन एक्सटेंड हुआ है इस तरह की कोई भी न्यूज़ नहीं है। यह मेरे लिए राहत वाली बात मिली थी। मैं हॉस्टल पहुंचा, अपने रूम में गया और वहां अपना बैग रख दिया और फिर अपने दोस्त के कमरे में चला गया।

Hindi Horror Story: Bike Ride पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें 


 वह वहां नहीं था। मैंने सोचा कि वह किसी और के कमरे में हो सकता है इसलिए मैंने उसे ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन वह नहीं मिला। आखिर में जब मैं हॉस्टल के लॉबी में था तब मेरे पॉकेट में रखा मेरा सेलफोन vibrate करने लगा। यह  मेरे दोस्त का ही कॉल था। इससे पहले कि मैं उससे कुछ पूछ सकूं, उसने एक बहुत डरावनी आवाज़ में पूछना शुरू किया कि मैं कहाँ था ... मैंने उससे कहा कि मैं हॉस्टल में ही हूं और मैंने उससे कहा की मैं तुम्हारे रूम में गया था और अभी हॉस्टल के लॉबी में हूँ ... फिर वह सचमुच मुझ पर चिल्लाया - " यह कैसा  मजाक है ... मेरे साथ यह फ़कइंग जोक मत करो .. मैं यहाँ पिछले चार घंटों से लॉबी में ही हूं और हर कोई जिसे मैं फोन कर रहा हूं वह कहता है कि वह लॉबी में है .... प्लीज स्टॉप दिस फ़कइंग शिट। .. बहुत हो गया.."।


यह मुझे एक मजाक के रूप में लग रहा था, जैसे कि वह मुझे बेवकूफ़ बनाने की कोशिश कर रहा हो क्योंकि मैं वहां अकेला था। मैंने फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया। मुझे अब कुछ भी सही नहीं लग रहा था। मुझे बहुत जोर से सुसु आ रही थी और मैं वहां यह सोच रहा था की सब कहते हैं कि जब आप डरे हुए होते हैं तो आपको सुसु की तरह फील होता हैं। मैंने फिर अपने आप को समझाया कि यह सब एक प्रैंक है, लेकिन यह प्रैंक जैसे मेरे पर काम कर गया। मैं वाशरूम में गया और टॉयलेट करने के बाद हाथ और चेहरा धोने के लिए वाशबेसिन के पास गया। हाथ धोने के बाद जैसे ही मैंने अपना चेहरा ऊपर उठाया, दर्पण में देखकर मेरी रीढ़ की हड्डी भी सुन हो गयी और पसीने का बूंद मेरी गर्दन के पीछे से होते हुए मेरे रीढ़ तक आ गयी। वहां दर्पण में कोई नहीं था। न मैं, और नहीं कुछ भी और। मैं बेहोश होने से पहले वहां दीवार पर एक रिफ्लेक्सन देख रहा था।

Ghost Stories in Hindi: The Creepy Library पढ़ने के लिए इस लिंक पर click करें

.....Horror End.....

Team Hindi Horror Stories:

दोस्तों आपको ये Hindi Horror Story कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Horror story in Hindi का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और स्टोरीज देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories लेकर आ सकूँ|

Dating Ghosts | Hindi Horror Stories | Horror Stories In Hindi



दोस्तों आपके पास भी कोई Scary Story, Horror Story in Hindi, Ghost Story, रियल घोस्ट स्टोरीज इन इंडिया इन हिंदी है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |

No comments:

Post a Comment