Horror Stories in Hindi: James Is This You? - Hindi Horror Stories - सच्ची घटना पर आधारित सबसे डरावनी कहानियाँ

Recent Posts

Monday, 24 September 2018

Horror Stories in Hindi: James Is This You?

दोस्तों आज आपके लिए  एक horror story Hindi में  ले के आया हूँ | मुझे आशा है की आपको यह horror story in hindi  जरुर पसंद आएगा | यह एक छोटी सी कहानी है लेकिन यह horror story आश्चर्यजनक है। मैंने इसे कहीं पढ़ा है, और मैंने इसे अपने शब्दों में लिखा है |

Horror Stories in Hindi: James Is This You?

जब मैं 17 वर्ष का थी, तब  मैं एक बहुत रोमंससिस्ट लड़की थी। आपने  उम्र के उस पड़ाव में  मैंने सभी रोमांटिक उपन्यास पढ़े जो एक ही समय में मेरे अन्दर प्यार और आनंद दोनों ही जगाते थे | मैं ऐसे उपन्यासों की  इतनी आदी थी कि मैं छुप कर अपनी माँ की डेस्क में से ऐसी रोमांटिक नोवेल्स को अपने रूम में ले आती थी  और लेट night तक बुक को कंबल से कवर करके पढ़ा करती थी | यहाँ तक की बाथरूम में भी मैं रोमांटिक नोवेल्स पढ़ती थी|

Horror Stories in Hindi | Hindi Horror Story | James Is This You?
Horror Stories in Hindi: James Is This You?


मुझे हर वक़्त सावधान रहना पड़ता था की कहीं मेरी मां मुझे पकड़ नहीं ले। यह सब, कुछ लम्बे समय के लिए चला। हमारे घर में मेरा एक बहुत बड़ा अपना कमरा था इसलिए वास्तव में मुझे बुक पढने में उतनी परेशानी नहीं हुआ करती थी।

धीरे-धीरे मेरे सपने में एक आदमी आना शुरू हो गया | वह आदमी मेरे लिए बिलकुल परफेक्ट था। मैं उसे जेम्स कह कर बुलाती थी,  वह हैवी इंग्लिश एक्सेंट का स्मार्ट सा दिखने वाला एक सचा जेंटलमैन था। हर रात मैं उसके बारे में सपना देखा करती थी, और हर बार सपना एक ही जैसा होता था।

मैं एक सफेद लेस वाला गाउन पहन कर बिस्तर पे बैठी रहती थी, जैसे मैं कहीं की रानी हूँ, और फिर अचानक कहीं से जेम्स आ जाया करता था, और फिर क्या मुझे उठता और अपने घुटनों पर बैठ कर मेरे हाथो पर किस कर देता था। मैं उस टाइम पूरी खिल उठती थी और फिर उसी समय संगीत बजना शुरू हो जाता था और हम दोनों बाकि पुरे सपने में एक दुसरे को पकड़ कर डांस करते रहते थे।

यह इतना सुंदर सपना था की मैं इसकी आदी हो गई थी। मैं कभी-कभी सपने देखने के लिए शाम को 7:00 बजे ही सोने के लिए चला जाया करती थी।

यह सब मेरे लाइफ में आम हो गया था, लेकिन कुछ दिनों के बाद मेरा सपना जितना खुबसूरत था, मेरी जिंदगी उतनी ही डरावनी हो रही थी। हर बार जब भी मैं अपने रूम से बाहर जाती थी, तो मेरे रूम का दरवाजा दिल दहलाने वाले आवाज के साथ खुलता और बंद होता था। लेकिन मैंने उस नरक सा दिखने वाले कमरे के बजाये हमेशा अपनी दिल की धड़कन की सुनी और उसके अलावा मैंने किसी भी चीज़ पर ध्यान भी नहीं दि।


एक रात, जब मेरी फॅमिली बाहर गयी हुई थी, मैंने कुछ दोस्तों कोअपने घर बुलाया, हम टीवी देखना शुरू कर दिए। तभी मेरे म्यूजिक सिस्टम से ऑटोमेटिकली म्यूजिक प्ले होने लगा। यह म्यूजिक सिस्टम बहुत ही पुराना था इसलिए मैंने सोचा कि इसमें कुछ प्रॉब्लम आ गया होगा। तो मैं उठी और इसे बंद कर दि।

थोड़ी देर बाद मेरे बाथरूम से कुछ आवाजें आने लगी। पहले आवाज बहुत धीरे थे  लेकिन फिर वे तेज हो गयी। मैंने सोचा कि मेरे माता-पिता वापस आ गए और वे लोग ही बात कर रहे होंगे, लेकिन धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि आवाज़ में हैवी इंग्लिश एक्सेंट था। मेरा बॉडी सुन हो गया, मैंने टीवी की वॉल्यूम को कम कर दिया और कहा  "जेम्स क्या तुम हो वहां?" और अचानक वह आवाज आना बंद हो गया।

मेरे दोस्त मुझ पर हँसे पड़े क्योंकि उन्हें ऐसा कुछ भी फील नहीं हुआ था। उस रात जब मैं अपने कमरे में सो गयी, जेम्स मेरे सपने में उसी तरह से आया लेकिन इस बार मैं कुछ भी अच्छा फील नहीं कर रही थी, उसने मुझे  कसकर पकड़ा और मेरे एक कान में फुसफुसाया "तुम मेरी हो और कोई भी तुम्हे  मुझसे अलग नहीं कर सकता। "


नेक्स्ट मोर्निंग जब मैं सो कर उठी, मैंने अपने घरवालों को यह सब बताया और घर चेंज करने के लिए कहा लेकिन किसी ने मेरी एक नहीं सुनी और मेरे माता-पिता इसे सुनना नहीं चाहते थे। लेकिन बाद में वह मुझे अपनी बहन के साथ स्विच किया जो बेसमेंट में बने कमरे में रहती थी।

अब एक साल बीत चुका है और अब मेरे सपने पूरी तरह से चले गए हैं, वे सपने रूम शिफ्ट करने के एक सप्ताह के भीतर ही चले गए थे।

लेकिन कल जब मेरी मां ने मेरी बहन के कमरे को अपना ऑफिस बनाने का फैसला किया, जिस haunted रूम में पहले मैं रहा करती थी,उसमे एक साल बाद मैं पहली बार गयी। मेरी बहन और मैं टेबल को साफ़ कर रहे थे, तभी अचानक मेरी बहन हँसने लगी और कहा, "जेम्स ऐसे नहीं करो न।"
मैंने हाथ से वह कार्टन निचे गिर गया जो मेरे हाथ में था और मैं अपने बहन की और देखने लगी , और उससे पूछा  "तुमने अभी क्या कहा?"

उसने कहा "कुछ भी तो नहीं"।

मैंने उसे घुर के देखा, मेरा दिल जोर से धड़क रहा था "जेम्स? वहि इंग्लिश एक्सेंट वाला जो डांस भी करता है ?"
वह हँसी, शायद ही कभी वह स्माइल करती है, लेकिन वह हँसी और बोली "हाँ, वह एक अच्छा आदमी नहीं है।"
और फिर उसने अपने डीप स्कार्स को दिखने के लिए अपनी शर्ट खींच ली।.....



दोस्तों आपको ये Hindi Horror Story कैसा लगा ये कमेंट में बताये | यदि आप इस तरह के Horror story का animated विडियो देखना चाहते हैं, तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें | यदि आप ऐसे ही और स्टोरीज देखना चाहते है तो -  Dating Ghosts (click here) youtube channel को subscribe कर लें ताकि मैं आपके लिए और भी ऐसे ही Scary Stories लेकर आ सकूँ|


Dating%2BGhosts



दोस्तों आपके पास भी कोई Scary Story, Horror Story, Ghost Story है तो हमारे साथ शेयर करें और ऐसे  ही रोचक,  Hindi Horror Stories पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें  हमारे  Newsletter section को , धन्यवाद् |


1 comment:

  1. Superb story friend but mujhe to lgta h wo behem tha jo kabhi kabhi akele pn me hota h..

    ReplyDelete